jio launch jio meet application

jio launch jio meet application | जिओ ने लॉन्च किया जिओ मीट एप्प ज़ूम को टक्कर देगा टक्कर

 

jio meet application:- इस पोस्ट ( jio launch jio meet application ) में हमने बताया है,की  reliance jio meet aap launched. ज़ूम को टक्कर देगा जिओ का ये aap . jio latest aap  jio meet .

jio launch jio meet application

lockdown  के दौरान घर पर काम करने के कारण सबसे ज्यादा video calling और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग app की मांग मार्केट में बढ़ गई है। दुनिया भर के तमाम Schoolऔर coaching centers की classes online video conferencing के द्वारा चल रही है। .

यह भी पढ़े:-  airtel ने लॉन्च किया 401 रूपये का अनलिमिटेड डाटा प्लान 


jio launch jio meet application | जिओ ने लॉन्च किया जिओ मीट एप्प   ज़ूम को टक्कर देगा टक्कर

lockdown ke time  मे Zoom video calling app को लॉन्च किया गया ,जिसने काफी सफलता प्राप्त की। Lokdown में zoom aap को बहुत ज्यादा फायदा हुआ । Zoom कंपनी के  CEO ने भी खुद कहा कि उन्हें इतने बड़े पैमाने पर इस AAP के यूज़ होने की संभावना नही थी। क्योंकि ये aap  को सिर्फ IT वालो के लिए लॉन्च किया गया था।

Zoom aap की सफलता ने बड़ी बड़ी कंपनियो को सोचने को किया मजबूर

Launch  होते ही ,zoom aap ने play स्टोर पर downloads के मामले ने रिकॉर्ड बना दिया। और मार्केट में तहलका मचा दिया। Lockdown में zoom aap की सफ़लता से बड़ी  बड़ी कंपनियों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

ये पोस्ट भी पढ़े:- MeMe Live app बन रहा है, youth की पसंद, 1 core Downloads


फेसबुक ने हाल ही में अपने मैसेंजर में रूम feature जारी किया है, जिसके बाद कई लोग एक साथ वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं ,वही गूगल ने भी Zoom app को टक्कर देने के लिए गूगल मीट को सभी प्रकार से फ्री कर दिया है ,जो पहले gsuite  के लिए ही था।  गूगल meet  से एक बार में 250 लोग वीडियो कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

Zoom aap को टक्कर देगा जिओ meet 

Facebook, और google क्व बाद में भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance jio भी zoom को टक्कर देने के लिए, नए ऐप को लांच करने की तैयारी कर रही है। रिलायंस जियो ने अपने एक बयान में कहा कि वह जल्द ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप जिओ मीट लॉन्च करने वाली है।

ये पोस्ट भी पढ़े:- whatsapp payments india, यह है व्हाट्सऐप से पेमेंट का तरीका

Reliance जिओ info comm. के Vice President Pankaj Pawar ने बताया कि जिओ meet को किसी भी डिवाइस और किसी भी operating systemपर इस्तेमाल किया जा सकेगा।

उन्होंने यह भी बताया कि जिओ मेट ऐप का इस्तेमाल डॉक्टर से सुझाव लेने के लिए भी किया जा सकेगा हालांकि, उन्होंने  लॉन्चिंग तारीख को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। जियो मेट ऐप में एक साथ 100 लोग वीडियो कॉल कर सकेंगे।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

हमारी ये पोस्ट जरूर पढ़े:-

आपने क्या सीखा?

दोस्तों उस टेक न्यूज़ पोस्ट (jio launch jio meet application) में मैंने आप लोगो को Jio meet aap के launch होने की न्यूज़ दी है। आपका इस टेक न्यूज़ से जुड़ा कोई भी सवाल है, तो हमे कमेंट में बताये।

टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमें google news पर अभी फॉलो करें।

Leave a Reply

Raksha Bandhan Movie 2022 review, cast, story raksha bandhan whatsapp status full screen jagdeep dhankhar biography in hindi Jagdeep Dhankhar vice president of india 2022 Best whatsapp status video download Nag Panchami 2022 status videos and qoutes Nag Panchami 2022: qoutes और पूजा का मुहूर्त विधि और सामग्री लिस्ट PSG vs Nantes result:- TV channel, live stream, team news MPL APP KYA HAI | एमपीएल की जानकारी ways to make money from hindi content in hindi
%d bloggers like this: