Nokia Purebook laptop series जल्द होगी भारत में लॉन्च

Nokia Purebook laptop series जल्द होगी भारत में लॉन्च. Nokia Purebook laptop series launch date in india and latest news.

Must Read this:- top 11 tech youtubers in india who earns lacs money

नोकिया (Nokia) Purebook laptop series के मॉडल्स को जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा, जिसका खुलासा Flipkart पेज़ के माध्यम से हुआ है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि इस laptop series में कई nokia purebook मॉडल्स शामिल होंगे या नहीं,

लेकिन पुरानी लीक की मानें तो इस सीरीज़ में लगभग 9 laptop models मौजूद होंगे। flipkart पर साझा किए पोस्टर में दिखा है कि यह laptop वज़न में काफी हल्का, प्रदर्शन में दमदार और शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

Read this post:- Flipkart पर शुरू हो रही है Big Saving Days sale, 80% की छूट

हालांकि, अभी laptop के specifications और कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है और न ही इसकी लॉन्च की तारीख का खुलासा किया गया है।  

Nokia Purebook laptop series

Flipkart पेज़ पर Nokia Purebook के specifications की जानकारी नहीं दी गई है, यहां केवल laptop के नाम का ही zikr किया गया है। इसकी सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध करा दी जाएगी।

फ्लिपकार्ट पर साझा किए पोस्ट में जानकारी दी गई है कि यह लैपटॉप ‘अल्ट्रालाइट’, ‘पावरफुर’ और ‘इमर्सिव’ होगा। इसमें यह भी कहा गया है कि यह लैपटॉप जल्द ही पेश किया जाएगा।

Nokia Purebook laptop series launch date in india

हालांकि, लॉन्च तारीख का उल्लेख फिलहाल नहीं किया गया है। flipkart के लैपटॉप स्टोर पेज पर जानकारी दी गई है कि यह लैपटॉप “बिल्ट टू इम्पावरमेंट” होगा। इसके अलावा यह लैपटॉप सिल्वर फिनिश में दिखा है। फिलहाल, इन लैपटॉप मॉडल्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया प्योरबुक सीरीज़ में 9 मॉडल्स शामिल होंगे।

nokia purebook laptop models

इस सीरीज़ में 9 मॉडल्स शामिल हो सकते हैं, जिनके मॉडल नंबर NKi510UL82S, NKi510UL85S, NKi510UL165S, NKi510UL810S, NKi510UL1610S, NKi310UL41S, NKi310UL42S, NKi310UL82S और NKi310UL85S हो सकते हैं। माना जा रहा है कि मॉडल नंबर में ‘NK’ का हिस्सा नोकिया ब्रांड को रेफर करता है और बाकि अल्फा-न्यूमेरिक वाला भाग processor को reffer करता है।

यदि यह सही साबित होता है, तो नोकिया प्योरबुक के 5 मॉडल इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर होंगे और चार मॉडल इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर के साथ आएंगे। अटकले लगाई जा सकती हैं कि वह 10th जनरेशन इंटेल प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Read this:- nokia 5.1 plus price, features & specifications

आपको बता दें, नोकिया स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी मॉडल्स, फीचर फोन, ऑडियो गियर और अन्य डिवाइस अपने पोर्टफोलियो में पेश करती है। जुलाई महीने में कंपनी ने Mesh Wi-Fi राउटर सिस्टम पेश किया था, जिसका नाम था Beacon 1। वहीं, अब कंपनी प्योरबुक सीरीज़ लैपटॉप के साथ नए वेंचर में एंट्री करती प्रतीत हो रही है। फिलहाल, नोकिया ने प्योरबुक लैपटॉप्स संबंधित कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!